राहुल ने माना नो कांग्रेस एलाइंस एक्सेप्टेबल - डॉ.नरोत्तम मिश्रा

Category : मध्यप्रदेश | Sub Category : सभी Posted on 2021-02-15 05:53:42


राहुल ने माना नो कांग्रेस एलाइंस एक्सेप्टेबल - डॉ.नरोत्तम मिश्रा

राहुल ने माना नो कांग्रेस एलाइंस एक्सेप्टेबल - डॉ.नरोत्तम मिश्रा
- मध्य प्रदेश के गृह मंत्री का पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला

भोपाल. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सीएए का विरोध करने पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जनता कई बार चुनावो में कांग्रेस और उसके गठबंधन को नकार चुकी है इसलिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी गले में (नो सीएए) का गमछा डाल कर असम में घूम रहे है. जिसका अर्थ है नो कांग्रेस अलाएंस एक्सेप्टेबल और यह सही भी है. चुनाव में जनता कांग्रेस और उसके गठबंधन को नकार देगी.
गृह मंत्री ने आज यहाँ मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि राहुल गांधी नए-नए स्वांग रचने में माहिर है कभी वह कुर्ते की फटी जेब से हाथ दिखाते है तो कभी गले मे नो सीएए का गमछा  डाले दिखते है. नो सीएए का अर्थ जो मैंने समझा हैं और जनता की ओर से भी संकेत कई बार दिया जा चुका है और वह यह है कि नो कांग्रेस एलाइंस एक्सेप्टबल यानी कांग्रेस और उसका गठबंधन मंजूर नहीं. राहुल गांधी भी गले मे नो सीएए का गमछा डाल कर यही बता रहे है. चुनाव परिणाम भी ऐसा ही आप सब देख लेना.
बता दे कि विधानसभा चुनाव कैम्पेन की शुरआत करने असम पहुँचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंच पर अन्य  कांग्रेस नेताओ के साथ गमछा पहने नजर आए थे. इस गमछे में लिखा था ‘नो सीएए’. राहुल गांधी ने शिवसागर जिले से पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए केंद्र को चेतावनी भी दी थी कि कांग्रेस कभी सीएए लागू नही होने देगी. उसके बाद ही बीजेपी राहुल गांधी के खिलाफ आक्रमक हो गयी है.
हम दो हमारे दो पर भी पलटवार
गृह मंत्री ने राहुल गांधी के हम दो हमारे दो जुमले पर भी पलटवार करते हुए कहा कि यह उनके परिवार का बनाया हुआ ही नारा है. इसी का पालन भी वह कर रहे हैं. हम दो का अर्थ है- मां और बेटा और हमारे दो मतलब दीदी और बहनोई.
देश विरोधी मानसिकता
 ग्रेटा थनबर्ग टूलकिट मामले में की गई दिशा की गिरफ्तारी का कांग्रेस द्वारा विरोध करने पर डॉ मिश्रा ने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है लेकिन कांग्रेस उनके समर्थन में कितनी जल्दी आयी यह देखने वाली बात है. ’देश विरोधी ताकतों और देश विरोधी बयानों के साथ कांग्रेसी बहुत जल्दी खड़े हो जाते हैं. यह उनकी विकृत मानसिकता को दर्शाता है.’

Contact:
Editor
ओमप्रकाश गौड़ (वरिष्ठ पत्रकार)
Mobile: +91 9926453700
Whatsapp: +91 7999619895
Email:gaur.omprakash@gmail.com
प्रकाशन
Latest Videos
phu ls lhek fookn ij ofj’B i=dkj g’kZo/kZu f=ikBh

किसान नहीं मानेंगे तो क्या करेंगे - हर्षवधन त्रिपाठी की विवेचना

Search
Leave a Comment: