BitMEX ने लॉन्च किया SPOT EXCHANGE

Category : बिजनेस, खेल, | Sub Category : सभी Posted on 2022-05-18 11:38:44


BitMEX ने लॉन्च किया SPOT EXCHANGE

BitMEX ने लॉन्च किया SPOT EXCHANGE
- यह खुदरा उपयोगकर्ताओं के लिए उत्पाद की पेशकश का विस्तार करने के लिए है.
- दुनिया के सबसे पुराने क्रिप्टो ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में से एक अब क्रिप्टो व्यापारियों के लिए Spot Exchange लॉन्च कर रहा है.
- BitMEX SPOT EXCHANGE आज से लाइव है, जिससे उपयोगकर्ता पिछले कुछ हफ्तों में प्लेटफॉर्म में जोड़े गए सात सिक्कों के जोडो के साथ व्यापार कर सकते हैं.
मुंबई, 18 मई, 2022. दुनिया के सबसे बड़े क्रिप्टो ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में से एक, BitMEX ने खुदरा और संस्थागत व्यापारियों के लिए कंपनी अपने उत्पाद की पेशकश का विस्तार करने के खातिर  BitMEX SPOT EXCHANGE  के शुभारंभ की घोषणा की है. कंपनी ने लॉन्च ऐसे मौके पर किया है जब कंपनी अपने डेरिवेटिव ऑफर की सफलता के बाद शीर्ष दस वैश्विक स्पॉट एक्सचेंज में अपना स्थान बनाना चाहती है.
BitMEX SPOT EXCHANGE का शुभारंभ भारत में क्रिप्टो व्यापारियों को अत्याधुनिक उत्पादों की पेशकश खातिर BitMEX की रणनीति के एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है. Bitcoin (XBT), Ethereum (ETH), Chainlink (LINK), Uniswap (UNI), Polygon (MATIC), Axie Infinity (AXS) and ApeCoin (APE),सहित सात जोड़ी क्रिप्टोकरेंसी का समर्थन करता है, सभी Tether (USDT) के खिलाफ.
अभी उपयोगकर्ता सेंट्रल लिमिट ऑर्डर बुक्स के माध्यम से कॉइन कन्वर्जन रिक्वेस्ट-फॉर-कोट्स (RFQs) रखकर और एपीआई ट्रेडिंग का लाभ उठाकर स्पॉट तक पहुंचने में सक्षम हैं और साथ ही अगले कुछ हफ्तों में  BitMEX Lite मोबाइल ऐप पर स्पॉट के लॉन्च होने के बाद किया जा सकेगा.
यह उपयोगकर्ताओ की बढ़ती मांग और बाजार की बदलती परिस्थितियों की वजह से बिटमेक्स ने पिछले साल अपने उत्पादों के सूट के पूरक के लिए अपना पूरी तरह से एकीकृत स्पॉट एक्सचेंज बनाने का फैसला किया था.  Beyond Derivatives मे रणनीति के बाद, आज लॉन्च किए गए का उद्देश्य नए खुदरा और संस्थागत ग्राहकों को मंच पर आकर्षित करना और क्रिप्टो के साथ व्यापार करते समय उपयोगकर्ताओं को परिष्कार में बढ़ने का मौका देगा.
अलेक्जेंडर होपनर, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, BitMEX ने कहा कि ‘‘पिछले साल, हमने Beyond Derivatives अपनी मे रणनीति पेश की, और BitMEX Spot का लॉन्च इस दृष्टि का केंद्रबिंदु है. आज, हमारे उपयोगकर्ताओं को उनकी पसंदीदा डिजिटल संपत्ति खरीदने, बेचने और व्यापार करने के लिए एक पूर्ण क्रिप्टो पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करने के एक कदम करीब है. हम आराम नहीं करेंगे क्योंकि हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को क्रिप्टो क्रांति में भाग लेने के लिए अधिक सुविधाएँ, अधिक व्यापारिक जोड़े और अधिक तरीके प्रदान करना है.’’
BitMEX Spot उपयोगकर्ताओं को फिएट मुद्राओं और क्रिप्टो परिसंपत्तियों के साथ-साथ क्रिप्टो-टू-क्रिप्टो ट्रेडिंग जोड़े के बीच लेनदेन करने देगा. BitMEX जहाँ अपने डेरिवेटिव उत्पादों की विविधता का निर्माण जारी रखता है, Spot के अलावा कंपनी को नए उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने की अनुमति मिलती है जो अब प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध पूर्ण पारिस्थितिकी तंत्र से आकर्षित होते हैं.
बिटमेक्स के बारे में
बिटमेक्स एक प्रतिष्ठित ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो वैश्विक डिजिटल परिसंपत्ति वित्तीय बाजारों में क्रिप्टो-उत्पादों तक पहुंच प्रदान करता है. बिटमेक्स उपयोगकर्ताओं को (स्पॉट एक्सचेंज लॉन्च के हिस्से के रूप में एक्सबीटी, ईटीएच, और यूएसडीटी, साथ ही लिंक, यूएनआई, मैटिक, एएक्सएस और एपीई के साथ) क्रिप्टोकरेंसी खरीदने, जमा करने, निकालने, बदलने और व्यापार करने की अनुमति देता है, और यह वर्तमान में 30 से अधिक फिएट मुद्राओं के खरीद का समर्थन करता है.
बिटमेक्स साल 2014 से क्रिप्टो एक्सचेंजों में सबसे आगे रहा है, सौदे के स्वैप के आविष्कार के साथ उद्योग में क्रांति स्थापित, इतिहास में सबसे अधिक कारोबार वाला क्रिप्टो उत्पाद रहा है, और तब से लगातार नवीनता लाना जारी रखा है. बिटमेक्स का स्वामित्व एचडीआर ग्लोबल ट्रेडिंग लिमिटेड के पास है. बिटमेक्स, हमारी दृष्टि, बढ़ती टीम और आगे की राह के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया हमें Twitter, Telegramऔर BitMEX Blog
पर फॉलो करें. अधिक जानकारी के लिए, कृपया press@bitmex.com पर संपर्क करें.

Contact:
Editor
ओमप्रकाश गौड़ (वरिष्ठ पत्रकार)
Mobile: +91 9926453700
Whatsapp: +91 7999619895
Email:gaur.omprakash@gmail.com
प्रकाशन
Latest Videos
जम्मू कश्मीर में भाजपा की वापसी

बातचीत अभी बाकी है कांग्रेस और प्रशांत किशोर की, अभी इंटरवल है, फिल्म अभी बाकी है.

Search
Leave a Comment: